21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: एक सप्ताह में 1544.5 लीटर विदेशी व 1132.2 लीटर देसी शराब बरामद

Darbhanga News:सारण व सीवान जिले में जहरीली शराब कांड के बाद जिला पुलिस लगातार शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ एक्शन मोड में है.

Darbhanga News: दरभंगा. सारण व सीवान जिले में जहरीली शराब कांड के बाद जिला पुलिस लगातार शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ एक्शन मोड में है. जानकारी के अनुसार विगत एक सप्ताह में पुलिस ने 30 जगहों पर छापेमारी की है. 189 लोगों को पकड़ा है. इसमें से अधिकतर शराब तस्करी से जुड़े हैं. एक सप्ताह में 1544.5 लीटर विदेशी व 1132.2 लीटर देसी शराब बरामद की गयी है. इसमें विभिन्न प्रकार के देशी- विदेशी शराब शामिल है. सदर थाना क्षेत्र से पुलिस ने शराब की एक मिनी फैक्ट्री का भी खुलासा किया. वहां ट्रेटा पैक में देशी शराब की पैकिंग की जा रही थी. शराब पैक करने के उपकरण व कॉफी कलर के तरल पदार्थ आदि पुलिस ने बरामद की थी. धंधेबाजों के खिलाफ जिले में व्यापक स्तर पर कार्रवाई की जा रही है. एसएसपी के विशेष निर्देश पर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. प्रतिदिन कहीं न कहीं से शराब मिल रही है. साथ ही शराब तस्करों के पास से हथियार भी बरामद किये जा रहे हैं. बुधवार को भी मब्बी थाना क्षेत्र से 357 लीटर नेपाली शराब बरामद की गयी. दो तस्कर पकड़े गये.

एक सप्ताह में 30 जगहों पर छापेमारी

विगत एक सप्ताह में लगभग 30 जगहों पर छापेमारी की गयी है. एक दिन पूर्व ही बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजिदपुर में छापेमारी कर 495 लीटर नेपाली सोफिया शराब बरामद की गयी. एक देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस भी जप्त किया गया.

विशेष टीम कर रही छापेमारी

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है. सभी थानाध्यक्ष को इसे लेकर निर्देशित किया गया है. विशेष टीम भी छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें