कौआ-कबूतर कटवाने से नहीं होगा विकास : शाह

झंझारपुर :बिहारचुनाव केपांचवेंचरण के लिएप्रचार में जुटे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कबूतर, चूहा और कौआ कटवाने से बिहार का विकास नहीं हो सकता. अमित शाह ने कहा कि बिहार में रोजगार, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 31, 2015 7:55 PM

झंझारपुर :बिहारचुनाव केपांचवेंचरण के लिएप्रचार में जुटे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कबूतर, चूहा और कौआ कटवाने से बिहार का विकास नहीं हो सकता. अमित शाह ने कहा कि बिहार में रोजगार, 24 घंटे बिजली और शिक्षण संस्थान खोलने सेही विकास होगा.

नगर पंचायत के स्टेडियम में आयोजित सभाको संबोधितकरतेहुए अमितशाह ने कहा कि महागंठबंधन की ओर से अगड़ा बनाम पिछड़ा की लड़ाई बताया जा रहा है. लेकिनभाजपा पिछड़ा बिहार एवं अगड़ा बिहार की लड़ाई के लिए चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि जंगलराज लाने के लिए लालू अनाप शनाप बयान दे रहे हैं. वहीं, महागंठबंधन के नेता नीतीश अपनी कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी बोल नहीं रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू जनता को भरमाने की कोशिश कर रहे हैं.और कह रहे है किभाजपा की सरकार आएगी, तो आरक्षण को समाप्त कर देगी. जबकि भाजपा आरक्षण के पक्ष में हैं. आरक्षण को समाप्त करने का सवाल ही पैदा नहीं होता. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगला मुख्यमंत्री बिहार का ही होगा. भाजपा के कार्यकर्ता ही मुख्यमंत्री होंगे.

Next Article

Exit mobile version