अमेरिका के इशारे पर हुई नोटबंदी व जीएसटी : शरद

गया : जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने गुरुवार को टिकारी में दो जगहों पर जनसंवाद सभा को संबोधित किया. उनके निशाने पर प्रदेश व केंद्र की सरकार रही. उनका पहला संबोधन महिला महाविद्यालय के प्रांगण में हुआ. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के इशारे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 28, 2017 9:12 PM

गया : जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने गुरुवार को टिकारी में दो जगहों पर जनसंवाद सभा को संबोधित किया. उनके निशाने पर प्रदेश व केंद्र की सरकार रही. उनका पहला संबोधन महिला महाविद्यालय के प्रांगण में हुआ. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के इशारे पर नोटबंदी की और जीएसटी जैसे फैसले लिये. बिना सोचे-समझे बनायी गयी नीतियों के कारण ही तीन वर्ष के बाद भी देश में महंगाई, बेरोजगारी व सांप्रदायिकता चरम पर है. अब तो भाजपा के ही पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा और वरुण गांधी कह रहे हैं कि भाजपा की नीतियों के कारण ही देश को बहुत नुकसान हो रहा है.

शरद यादव का दूसरा संबोधन मऊ ओपी क्षेत्र के सहदेव प्रसाद यादव उच्च विद्यालय (कमालपुर) के प्रांगण में हुआ. यहां पर उन्होंने महागठबंधन को सशक्त करने की बात कही. इसके पहले विद्यालय में स्थापित पूर्व मंत्री सहदेव प्रसाद यादव की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उनके टिकारी आगमन पर जगह जगह कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया. कई जगहों पर तोरण द्वार भी बनाये गये थे. सांसद अली अनवर, पूर्व मंत्री रमई राम, पूर्व विधायक प्रो विनोद कुमार यादवेंदु ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version