गया : ट्रेन की चपेट में आने से एक की गयी जान, एक घायल

गया : गया-धनबाद रेलखंड स्थित रसलपुर गांव के पास बुधवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. गांव वालों ने इसकी जानकारी आरपीएफ जवानों को दी. आरपीएफ जवानों ने इसकी सूचना गया रेल थानाध्यक्ष को दी. सूचना मिलते ही रेल थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2018 9:32 AM
गया : गया-धनबाद रेलखंड स्थित रसलपुर गांव के पास बुधवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. गांव वालों ने इसकी जानकारी आरपीएफ जवानों को दी. आरपीएफ जवानों ने इसकी सूचना गया रेल थानाध्यक्ष को दी. सूचना मिलते ही रेल थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की.
लेकिन, मृतक की पहचान नहीं हुईरेल थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है. वहीं वागेश्वरी गुमटी के पास धनबाद-गया इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिर कर एक युवक घायल हो गया. घायल युवक की पहचान डेल्हा थाना क्षेत्र के रहनेवाले मृत्युंजय कुमार के रूप में की गयी है. आसपास के लोगों के सहयोग से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान रेल लाइन पर गिर जाने से सर में गंभीर चोटें आयी हैंं. अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version