गया गैंगरेप केस : पीड़िता मां-बेटी ने अदालत में दर्ज कराया बयान

गया : बिहारकेगया जिले में पिछले हफ्ते सामूहिक बलात्कार की शिकार बनीं 15 साल की एक लड़की और उसकी मां ने आज यहां की एक अदालत में अपने बयान दर्ज कराएं. दोनों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) स्वाति सिंह के सामने मामले को लेकर सीआरपीसी की धारा- 164 के तहत अपने बयान दर्ज कराएं. महिला […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 18, 2018 7:01 PM

गया : बिहारकेगया जिले में पिछले हफ्ते सामूहिक बलात्कार की शिकार बनीं 15 साल की एक लड़की और उसकी मां ने आज यहां की एक अदालत में अपने बयान दर्ज कराएं. दोनों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) स्वाति सिंह के सामने मामले को लेकर सीआरपीसी की धारा- 164 के तहत अपने बयान दर्ज कराएं.

महिला पुलिस थाने की प्रभारी सह जांच अधिकारी सीमा कुमारी ने पुलिस सुरक्षा में उन्हें अदालत में पेश किया. 13 जून को हथियारों से लैस युवकों के एक समूह ने एक व्यक्ति को पेड़ से बांधने के बाद उसकी पत्नी एवं बेटी के साथ बलात्कार किया. घटना जिले के सोंदिहा गांव के पास हुई जब तीनों एक मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे और आरोपितों ने उनका पीछा करने के बाद उन्हें दबोच लिया.

घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें से दो सोंदिहा और एक पास के गांव का रहने वाला है. सीआईडी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बिनय कुमार ने कल कहा था कि दोषियों की पहचान करने के लिए डीएनए टेस्ट कराये जायेंगे. उन्होंने बताया था कि पटना की अपराध विज्ञान प्रयोगशाला की एक टीम ने अपराध से संबंधित नमूने और सबूत जुटाने के लिए 15 जून को घटनास्थल का दौरा किया था.

Next Article

Exit mobile version