गया गैंगरेप : दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर मामले में राजद नेताओं को मिली जमानत

गया : दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर मामलें में राजद नेताओं को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गयी है. कोर्ट ने आरोपित सभी नेताओं को जमानत दे दी. इस मामले में ACJM संजय सिंह की अदालत में सुनवाई की गयी, जिसके बाद ने सभी राजद नेताओं को जमानत दी गयी है. इस केस में राजद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 20, 2018 12:11 PM

गया : दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर मामलें में राजद नेताओं को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गयी है. कोर्ट ने आरोपित सभी नेताओं को जमानत दे दी. इस मामले में ACJM संजय सिंह की अदालत में सुनवाई की गयी, जिसके बाद ने सभी राजद नेताओं को जमानत दी गयी है. इस केस में राजद के प्रधान महासचिव आलोक मेहता, बेलागंज विधायक सुरेंद्र यादव, राजद के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष आभा लता और राजद जिलाध्यक्ष निजाम सहित अन्य नेताओं को अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज किया गया था. गया एसएसपी राजीव मिश्रा के आदेश पर मामला दर्ज किया गया था. सभी नेताओं पर जबरदशती करने का मामला दर्ज किया गया था.
गौरतलब हो कि सोनडीहा गैंगरेप की पीड़िता नाबालिग लड़की मेडिकल के लिए अस्पताल गयी थी. इसी दौरान पीड़िता के लौटते वक्त राजद नेताओं ने नगालिग को जबरन पुलिस की गाड़ी से उतार कर सार्वजनिक तौर पर पूरे घटना को बयान देने का दबाव बनाया गया था. वहीं, पीड़िता इस दौरान पीड़िता की पहचान उजागर करने का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद एसपी के निर्दोष पर मामला दर्ज किया गया था. इस घटना के बाद राजद पर जदयू और कांग्रेस ने हमला बोला था. साथ ही राज्य महिला आयोग भी राजद नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी करने की बात कही थी.

Next Article

Exit mobile version