गया रोडरेज : बिंदी यादव की जमानत पर सुनवाई 9 जून तक टली

गया : व्यवसायी बिंदी यादव की जमानत पर सुनवाई 9 जून तक टाल दी गयी. इस मामले की केस डायरी अबतक कोर्ट में जमा नहीं की गयी थी जिसके कारण यह सुनवाई टली. यह पहली बार नहीं है जब बिंदी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली हो, इससे पहेल भी बिंदी यादव की जमानत याचिका […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 6, 2016 10:40 AM

गया : व्यवसायी बिंदी यादव की जमानत पर सुनवाई 9 जून तक टाल दी गयी. इस मामले की केस डायरी अबतक कोर्ट में जमा नहीं की गयी थी जिसके कारण यह सुनवाई टली. यह पहली बार नहीं है जब बिंदी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली हो, इससे पहेल भी बिंदी यादव की जमानत याचिका खारिज कर दी गयी है. अपने वकील के माध्यम से एसीजेएम-चतुर्थ के कोर्ट में जमानत अर्जी दी थी, जिसे सुनवाई के बाद कोर्ट ने खारिज कर दिया. इसके बाद अब जमानत के लिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में अर्जी दी गयी थी जिसे 9 जून तक के लिए टाल दिया गया.

गौरतलब है कि विगत सात मई को पुलिस लाइन रोड में रोड रेज की घटना के बाद हुई. गोलीबारी में स्विफ्ट कार में सवार आदित्य सचदेवा नामक एक छात्र की गोली लगने से मौत हो गयी थी. इसके मुख्य आरोपित बिंदी यादव के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया था. इस मामले में रॉकी को संरक्षण देने व साक्ष्य को छुपाने के आरोपित बिंदी यादव भी न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल में बंद हैं. उन्होंने इसी सिलसिले में जमानत अर्जी दायर की थी.
पुलिस की गिरफ्त में फंसे बिंदी यादव ने कोर्ट में मीडिया से कहा कि उसे राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. उसका कोई कसूर नहीं है. उसे बेवजह परेशान किया जा रहा है. उसने पुलिस से कहा कि उसे छोड़ा जायेगा तब वह अपने बेटे का पता लगायेगा. पुलिस ने बिंदी यादव को जेल भेज दिया है. वहीं उसके साथ अंगरक्षक राजेश को भी जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version