गया में भीषण बारिश का कहर : राहत कार्य के लिए सरकार ने मांगी आर्मी से मदद

गया : बिहारके गया में भीषण बारिश से प्रभावित इलाकों में राहत कार्य के लिए सरकार ने आर्मी सेमदद मांगी है. भीषण बारिश से प्रभावित इलाकों का दौरा करने डीजी पीएन राय भी आज यहां पहुंचे.उनके साथ डीआइजी सौरभ कुमारभी मौजूद थे. राहत कार्य को लेकर गया के सर्किट हाउस में डीजी पीएन राय व […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 9, 2016 2:38 PM

गया : बिहारके गया में भीषण बारिश से प्रभावित इलाकों में राहत कार्य के लिए सरकार ने आर्मी सेमदद मांगी है. भीषण बारिश से प्रभावित इलाकों का दौरा करने डीजी पीएन राय भी आज यहां पहुंचे.उनके साथ डीआइजी सौरभ कुमारभी मौजूद थे. राहत कार्य को लेकर गया के सर्किट हाउस में डीजी पीएन राय व डीआइजी सौरभ कुमार ने आर्मी के अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

गया में डीजी पीएन राय ने प्रभात खबर से बातचीत में बताया कि वे राहत कार्य से संतुष्ट हैं लेकिन राहत कार्य और तेज करने की जरूरत है. उन्होंने बताया कि राहत कार्य के लिए पटना से एक और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया जा रहा है और आर्मी से भी मदद ली जा रही है.

मालूमहो किबीते तीन-चार दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण गया में स्थिति भयावह हो गयी. गया में तो एक पहाड़ी की तलहटी में रहने वाले लोगों पर एक बड़े चट्टान के गिरने की आशंका हो गयी है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमारने गुरुवारको खुद वहां पहुंचकर लोगों से जगह खाली करने की अपील की. बताया जाता है कि अगर चट्टान वहां से खिसका तो तलहटी में रहने वालों के लिए कहर बन सकता है. मुख्यमंत्री ने बारिश के कारण गया के कई इलाकों में हुए जलजमाव का भी जायजा लिया.

Next Article

Exit mobile version