रॉकी यादव करेगा कोर्ट में सरेंडर, हम कोर्ट का सम्मान करते हैं : मनोरमा

गया : आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपित रॉकी यादव की जमानत सुप्रीम कोर्ट द्वारा रद्द करने के बाद बचाव पक्ष की ओर से गया की निचली अदालत में शनिवार को रॉकी के पेश होने की अर्जी लगायी गयी है. यह अर्जी रॉकी यादव के अधिवक्ता सत्यनारायण सिंह ने लगायी है. सुप्रीम कोर्ट ने हाइकोर्ट […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 28, 2016 9:05 PM

गया : आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपित रॉकी यादव की जमानत सुप्रीम कोर्ट द्वारा रद्द करने के बाद बचाव पक्ष की ओर से गया की निचली अदालत में शनिवार को रॉकी के पेश होने की अर्जी लगायी गयी है. यह अर्जी रॉकी यादव के अधिवक्ता सत्यनारायण सिंह ने लगायी है. सुप्रीम कोर्ट ने हाइकोर्ट के विगत 19 अक्तूबर को दिये गये आदेश पर फिलहाल रोक लगा दी है. हाइकोर्ट से मिली जमानत के बाद 22 अक्तूबर को रॉकी जेल से बाहर आया था. इस दौरान उसका जेल से बाहर आना शहर में चर्चा का विषय बना रहा. इधर, आदित्य सचदेवा के परिजन भी उसके बाहर आने की खबर से भय के साये में जी रहे थे. हालांकि, उनके घर पर पुलिस की ओर से सुरक्षा दी गयी है.

कोर्ट के आदेश का पालन करेगा रॉकी : एमएलसी

रॉकी यादव की मां एमएलसी मनोरमा देवी ने कहा कि कोर्ट के हर एक आदेश का बखूबी सम्मान किया जायेगा. साथ ही, रॉकी यादव खुद कोर्ट में पेश होगा. एसएसपी कार्यालय परिसर में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए एमएलसी ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि सुप्रीम कोर्ट ने हाइकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी है. रॉकी कोर्ट के आदेश का सम्मान करेगा. उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश की काॅपी का इंतजार है. काॅपी आते ही कानूनी प्रक्रिया के तहत उसे कोर्ट के हवाले कर दिया जायेगा. इसमें किसी को दो राय नहीं रखनी चाहिए. उनका पूरा परिवार कोर्ट का सम्मान करता है.

रोड रेज में हुई थी हत्या

गौरतलब है कि विगत सात मई की शाम रोडरेज की एक घटना में गया शहर के पाइप व्यवसायी श्यामसुंदर सचदेवा के बेटे आदित्य सचदेवा की पुलिस लाइन रोड में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. इसमें एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को मुख्य आरोपित बनाया गया है. पुलिस ने घटना के बाद नौ मई की रात रॉकी को बोधगया में टेकुना फार्म स्थित मिक्सिंग प्लांट से गिरफ्तार किया था. तब से रॉकी जेल में था और हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद विगत 22 अक्तूबर की शाम वह जेल से बाहर निकला.

Next Article

Exit mobile version