20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : गोपालगंज में पेट्रोल पंप के कर्मी को गोली मार कर पांच लाख की लूट

गोपालगंज (भोरे) : बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने भोरे में एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मार कर लगभग पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना को तब अंजाम दिया गया, जब पेट्रोल पंप के मालिक के घर उनकी बेटी की बरात आयी हुई थी. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अपराधियों […]

गोपालगंज (भोरे) : बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने भोरे में एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मार कर लगभग पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना को तब अंजाम दिया गया, जब पेट्रोल पंप के मालिक के घर उनकी बेटी की बरात आयी हुई थी. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. वहीं, घायल सेल्समैन की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक एक साल के अंदर इस पंप पर लूट की यह दूसरी वारदात है. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. बताया जाता है कि सोमवार की रात लगभग 9:30 बजे पंप पर एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी पेट्रोल पंप पर पहुंचे. अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए पहले पंप पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और बाद में कैश काउंटर पर पहुंच कर 4.96 लाख रुपये लूट लिये.

बिहार के सहरसा में दबंगों का कहर, डायन कह पिलाया मैला, जिंदा जलाने की दी धमकी

घटना का विरोध जब वहां मौजूद कर्मी ने किया, तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी, जिससे पेट्रोल पंप कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल कर्मी को आनन-फानन में रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर कर दिया गया.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें