20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज के बलेसरा में खूनी झड़प, मां-बेटी सहित 10 घायल

गोपालगंज : उचकागांव थाने के बलेसरा गांव में झोपड़ी रखने के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प हो गयी. तलवार और फरसे से दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर हमला किया. इसमें एक पक्ष के मां-बेटी सहित 10 लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया […]

गोपालगंज : उचकागांव थाने के बलेसरा गांव में झोपड़ी रखने के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प हो गयी. तलवार और फरसे से दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर हमला किया. इसमें एक पक्ष के मां-बेटी सहित 10 लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के घायलों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बलेसरा गांव में गुलजार चौधरी और मुन्ना चौधरी के बीच विवादित जमीन पर झोपड़ी रखने को लेकर विवाद शुरू हुआ. गाली-गलौज के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमला कर दिया. इसमें एक पक्ष के गुलजार चौधरी, पत्नी कमली देवी, पुत्र श्रीराम यादव, धनंजय कुमार, मुकेश यादव, पुत्री छोटी कुमारी घायल हो गये. वहीं, दूसरे पक्ष के मुन्ना चौधरी सहित तीन लोग घायल हो गये. आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया.

उचकागांव पुलिस ने मुन्ना चौधरी के बयान पर छह लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली. वहीं, दूसरे पक्ष से गुलजार चौधरी ने सदर अस्पताल में पुलिस पदाधिकारी के पास अपना फर्द बयान दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान पर कांड अंकित करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें