सांप ने महिला को काटा फिर महिला ने सांप को, जानें आगे क्या हुआ

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आयी है. यहां एक महिला को सांप ने काट लिया जिससे वह गुस्से में आ गयी और उसने सांप को भी कई बार काट लिया. इस घटना के बाद दोनों की ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि महिला को इलाज के लिए सदर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 10, 2017 11:09 AM

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आयी है. यहां एक महिला को सांप ने काट लिया जिससे वह गुस्से में आ गयी और उसने सांप को भी कई बार काट लिया. इस घटना के बाद दोनों की ही मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि महिला को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचायी जा सकी. जहरीले सांप के काटने के बाद गांव वालों ने महिला को सलाह दी कि वह अपनी दांतों से सांप को काटे. इसके बाद गुस्से में उसने सांप पर कई बार अपने दांत से वार कर दिये.

66,000 रुपये चबाने वाली ‘भूखी’ बकरी के साथ लोगों ने जमकर ली ‘सेल्फी’

खबरों की मानें तो 50 साल की महिला श्यापुर नाम के गांव की रहने वाली है जिनका पति एक किसान हैं. महिला के पति ने बताया कि गांव के कई बड़े-बुजुर्ग लोगों ने उसकी पत्नी को सांप को काटने की सलाह दी थी. गांव वाले ही सांप को पकड़कर लाये जिसके बाद उसने गुस्से में सांप को दांतों से काटा.

रोचक खबर : हर तरफ छाया ‘चंपारण मीट हाउस’ का देसी ब्रांड

बताया जा रहा है कि महिला के काटने के फौरन बाद ही सांप की मौत हो गयी. पति ने बताया कि उसकी पत्नी की तबियत बिगड़ने पर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

Next Article

Exit mobile version