गोपालगंज (बिहार) : नहाने के क्रम में पांच बच्‍चों की डूबने से मौत

दरभंगा : बिहार के गोपालगंज और दरभंगा जिलों में आज अलग-अलग हादसे में नहाने के क्रम में पांच किशोरों की डूबने से मौत हो गयी. गोपालगंज जिला के सिद्धवलिया थाना अंतर्गत बुतिया गांव के चौर में पानी भरे एक खड्ड में नहाने के क्रम में आज तीन किशोर की डूबकर मौत हो गयी. सिद्धवलिया थाना […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2017 7:53 PM

दरभंगा : बिहार के गोपालगंज और दरभंगा जिलों में आज अलग-अलग हादसे में नहाने के क्रम में पांच किशोरों की डूबने से मौत हो गयी. गोपालगंज जिला के सिद्धवलिया थाना अंतर्गत बुतिया गांव के चौर में पानी भरे एक खड्ड में नहाने के क्रम में आज तीन किशोर की डूबकर मौत हो गयी.

सिद्धवलिया थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि मृतकों में बुतिया गांव निवासी शरण राम के पुत्र बुलेट राम (12), सुरेश राम के पुत्र रवि राम (10) और बेचू राम के पुत्र विशाल राम (10) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि तीनों शवों को उक्त खड्डे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.

दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत काली मंदिर परिसर स्थित एक तालाब में नहाने के क्रम में दो किशोर की आज डूबने से मौत हो गयी. विश्ववविद्यालय थाना प्रभारी अजीत राय ने बताया कि मृतकों में पड़ोसी मधुबनी जिले के लखनौर थाना अंतर्गत उमड़ी गांव निवासी आनंद झा के पुत्र सुशांत कुमार (15) तथा दरभंगा जिला के सिंघवाड़ा थाना अंतर्गत लालपुर गांव निवासी रंजीत कुमार के पुत्र केशव कुमार (15) शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय मैदान में क्रिकेट खेलने के बाद उक्त तालाब में नहाने के क्रम में डूबे ये दोनों किशोर अपने माता पिता के साथ दरभंगा के बेला दुल्ला मोहल्ले में रहते थे तथा दोनों ने इसी साल 10वीं की परीक्षा पास की थी. राय ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version