खुलासा : प्रेमिका के भाई ने सब्जी में जहर देकर की भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या, बड़कागांव से खरीद कर लाया कीटनाशक, देखें वीडियो

गोपालगंज :भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या अवैध संबंध के कारण हुई थी. सब्जी में जहर देकर हत्या करने का सनसनीखेज खुलासा गुरुवार को पुलिस कप्तान रवि रंजन कुमार ने किया है. इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस को एसपी ने महज सात घंटे के अंदर सुलझा लेने का दावा किया है. एसपी ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 20, 2017 1:31 PM

गोपालगंज :भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या अवैध संबंध के कारण हुई थी. सब्जी में जहर देकर हत्या करने का सनसनीखेज खुलासा गुरुवार को पुलिस कप्तान रवि रंजन कुमार ने किया है. इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस को एसपी ने महज सात घंटे के अंदर सुलझा लेने का दावा किया है. एसपी ने बताया कि कृष्णा शाही का अवैध संबंध गिरफ्तार आरोपित आदित्य राय की बहन से था.

आदित्य ने बनायी हत्या की रणनीति

फुलवरिया थाने के मांझा गांव में 18 जुलाई को आदित्य के दादाजी का श्राद्धकर्म था. इसमें कृष्णा शाही आये हुए थे. श्राद्धकर्म में भाजपा नेता ने आदित्य की बहन से मोबाइल पर बातचीत की, जिसे आदित्य पर्दे के पीछे से सब कुछ सुन रहा था. बातचीत के सिलसिले में कृष्णा शाही ने युवती को श्राद्धकर्म से अपने घर पुन: आने की बात कही. इधर, अपनी बहन की इज्जत तथा गांव में सामाजिक प्रतिष्ठा का हनन होने को देखते हुए आदित्य ने हत्या की रणनीति बनायी.

यह भी पढ़ें :भाजपा के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के बिहार प्रभारी कृष्णा शाही की जहर देकर हत्या

खाने की सब्जी में मिलाया कीटनाशक

घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से आदित्य बड़कागांव गया. वहां से वह खाद-बीज की दुकान से कीटनाशक दवा लाकर कृष्णा शाही के आने का इंतजार करने लगा. रात के करीब 12 बजे कृष्णा शाही द्वारा पीछे के दरवाजे को खटखटाने पर आदित्य ने ही दरवाजा खोला था. आदित्य को सामने देख कृष्णा शाही ने यशवंत से झगड़ा होने की बात कही और घर में छिपने के लिए जगह मांगी. कमरे में जाने के बाद भाजपा नेता ने आदित्य से खाना खिलाने की बात कही. उसके बाद आदित्य ने खाने की सब्जी में ही कीटनाशक दवा मिला कर खिला दिया. कीटनाशक दवा खाने के बाद कृष्णा शाही को बेचैनी हुई और वे घर से बाहर निकल कर भागने लगे. भागने के क्रम में आदित्य राय भी पीछे-पीछे जाने लगा. इस बीच भागने के क्रम में कृष्णा शाही को कुएं में गिरते देख कर वापस घर आ गया.

यह भी पढ़ें :भाजपा नेताओं के लिए ‘किलर प्वाइंट’ बना बिहार, डेढ़ साल में 5 की हत्या

कड़ी सुरक्षा के बीच कराया गया पोस्टमार्टम

हथुआ के चैनपुर गांव से गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे कड़ी सुरक्षा के भाजपा नेता कृष्णा शाही का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. शव को सरकारी एंबुलेंस से सीधे पोस्टमार्टम हाउस लाया गया. पोस्टमार्टम किये जाने के बाद परिजनों को दाह संस्कार के लिए शव को सौंप दिया गया.

Next Article

Exit mobile version