20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP में पुलिस के साथ मुठभेड़ में बिहार के तीन अपराधी भी शामिल, हुए गिरफ्तार

गोपालगंज : बिहार-उत्तर प्रदेश की बॉर्डर तीन फेड़िया गांव के पास यूपी पुलिस के साथ अपराधियों की मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बिहार के तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गयी बाइक और हथियार भारी मात्रा में मिले हैं. सोमवार को कुशीनगर […]

गोपालगंज : बिहार-उत्तर प्रदेश की बॉर्डर तीन फेड़िया गांव के पास यूपी पुलिस के साथ अपराधियों की मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बिहार के तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गयी बाइक और हथियार भारी मात्रा में मिले हैं. सोमवार को कुशीनगर जिले के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि देवरिया, कुशीनगर तथा बिहार के गोपालगंज और सीवान जिले में लूट की वारदात को अपराधी अंजाम दे चुके हैं. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर हत्या भी कर देते थे. एसपी ने कहा कि पुलिस को रविवार के दिन तीन फेड़िया के पास बिहार के तीनों अपराधियों के पहुंचने की गुप्त सूचना मिली थी.

उन्होंने बताया कि तरेया सुजान व शूट आउट टीम की संयुक्त अभियान में छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान पुलिस के साथ अपराधियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी. हालांकि पुलिस को मुठभेड़ में किसी तरह की कोई नुकसान नहीं पहुंची. पुलिस टीम ने गोपालगंज के कुचायकोट व विशंभरपुर थाना क्षेत्र के तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. यूपी पुलिस ने शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ली है. एसपी ने बताया कि गोपालपुर थाना क्षेत्र से भी दो बाइक अपराधियों ने लूट ली थी, इसके साथ ही सलेमगढ़ बाजार में शराब दुकान के मालिक को गोली मारकर 1.50 लाख रुपये लूट लिया गया था.

यूपी के कुशीनगर जिले की पुलिस ने एक देशी पिस्टल, दो कट्टा, छह गोलियां और दो लूटी गयी बाइक को बरामद किया है. एसपी ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि बिहार के गोपालगंज के अलावा सीवान जिले में भी लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है. गिरफ्तार अपराधियों में अनुराग कुमार, घोड़ाघाट, कुचायकोट, विशाल चौबे, कुचायकोट, अरविंद कुमार मटिहनिया, विशंभरपुर. एसपी कुशीनगर ने मीडिया को बताया कि क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस ने सीमावर्ती इलाकों में चौकसी बढ़ा दी है. बिहार से अपराधी यूपी में आकर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों पर कार्रवाई के लिए बिहार की पुलिस से भी सहयोग की अपील की गयी है.

यह भी पढ़ें-
बिहार के भोजपुर जिले में चोटी कटवा के बहाने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें