गोपालगंज : हाइटेंशन तार गिरने से महिला की मौत, शव को कंधे पर चार किमी दूर ले जाकर गुस्साये लोगों ने की सड़क जाम

गोपालगंज : भोरे थाना के रकबा गांव में शनिवार को अपने खेत में काम कर रही महिला के शरीर पर11 हजार वोल्ट का तार टूट कर गिर गया. इससे पूरी तरह झुलस चुकी महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये और शव को भोरे चारमुहानी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 16, 2017 5:56 PM

गोपालगंज : भोरे थाना के रकबा गांव में शनिवार को अपने खेत में काम कर रही महिला के शरीर पर11 हजार वोल्ट का तार टूट कर गिर गया. इससे पूरी तरह झुलस चुकी महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये और शव को भोरे चारमुहानी पर रख कर जाम कर दिया. उग्र ग्रामीणों ने प्रशासन और बिजली विभाग के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए सड़क पर आगजनी की.

शनिवार को भोरे थाने के रकबा गांव निवासी अनवर मियां की 35 वर्षीय बेगम मैमुल खातून अपनी खेत में मक्का काट रही थी. इसी दौरान अचानक खेत के ऊपर से गुजरा 11 हजार वोल्ट का हाइटेंशन तार टूट कर उसके शरीर पर गिर गया. तार की चेपट में आने से मैमुन खातून पूरी तरह झुलस गयी. इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गये और शव को कंधे पर लेकर चार किमी दूर भोरे चारमुहानी पहुंचे. यहां पहुंच कर मुख्य सड़क पर शव को रख कर भोरे-मीरगंज मार्ग को जाम कर दिया. बाद में ग्रामीणों ने प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए सड़क पर टायर जला कर आगजनी की.

सड़क जाम होने से चारो तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. लगभग डेढ़ घंटे बाद बीडीओ सोनू कुमार, थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, एसआइ राजीव कुमार सिन्हा भारी संख्या में पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे. लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया. मौके पर ही मृतका के परिजनों को चार लाख रुपये का चेक मुआवजे के रूप में दिया गया. उसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ. वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version