गोपालगंज : जानें क्‍यों इस सौतेली मां ने 3 बच्चों को जहर देकर मारा

गोपालगंज : पैसे के विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने पर सौतेली मां ने तीन बच्चों को जहर दे दिया. इलाज के दौरान तीनों बच्चों की मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपित मां को गिरफ्तार कर लिया है. घटना रविवार की शाम भोरे थाना क्षेत्र के तिलक डूमर गांव की है. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 19, 2018 8:23 AM
गोपालगंज : पैसे के विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने पर सौतेली मां ने तीन बच्चों को जहर दे दिया. इलाज के दौरान तीनों बच्चों की मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपित मां को गिरफ्तार कर लिया है.
घटना रविवार की शाम भोरे थाना क्षेत्र के तिलक डूमर गांव की है. पुलिस ने बताया कि ममता देवी तिलक डूमर निवासी शारदानंद भगत की दूसरी पत्नी है. दो दिन पहले पति से दो हजार रुपये को लेकर उसका झगड़ा हुआ था. रविवार की शाम ममता ने तीनों बच्चों को जहर दे दिया. इसके बाद बच्चों की स्थिति बिगड़ने लगी तो आसपास के ग्रामीणों ने तीनों बच्चों को भोरे रेफरल अस्पताल में पहुंचाया.
वहां डॉक्टरों ने तीनों को रेफर कर दिया. रेफरल अस्पताल में ही एक बच्चे की मौत हो गयी, अन्य दो बच्चों की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतकों में रनविजय कुमार (तीन वर्ष), दिग्विजय कुमार (चार वर्ष) और सुलचना कुमारी (पांच वर्ष) शामिल हैं.
पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है. भोरे के थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि तीनों शव का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जायेगा. आरोपित महिला से पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version