बिहार : गोपालगंज में ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो मारी दो को गोली, तीन आरोपितों गिरफ्तार

मीरगंज (गोपालगंज) : पूर्वोत्तर रेलवे के हथुआ जंक्शन पर सोमवार की सुबह गोरखपुर से सीवान जा रही डीएमयू ट्रेन में सिगरेट पीने का विरोध करने पर अपराधियों ने दो यात्रियों को गोली मार दी, जिन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, वारदात के बाद ट्रेन में बैठ कर भाग रहे तीनों अपराधियों को आरपीएफ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 20, 2018 6:19 AM
मीरगंज (गोपालगंज) : पूर्वोत्तर रेलवे के हथुआ जंक्शन पर सोमवार की सुबह गोरखपुर से सीवान जा रही डीएमयू ट्रेन में सिगरेट पीने का विरोध करने पर अपराधियों ने दो यात्रियों को गोली मार दी, जिन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, वारदात के बाद ट्रेन में बैठ कर भाग रहे तीनों अपराधियों को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है.
गिरफ्तार तीनों अपराधी सीवान जिले के खुरमाबाद गांव के प्रभुनाथ चौहान के पुत्र नंदलाल चौहान, दक्षिण टोला के छोटू लाल चौहान के पुत्र सोनू चौहान तथा दुर्गा साह के पुत्र रंजन साह बताये गये हैं. इनके पास से एक देसी पिस्तौल व एक कारतूस भी मिला है. वहीं जंक्शन पर गोली चलने पर यात्रियों में दहशत फैल गयी. रेलयात्री अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे. रेल पुलिस ने बताया कि डीएमयू ट्रेन गोरखपुर से सीवान जा रही थी.
हथुआ जंक्शन पर सुबह 10.20 बजे पहुंची. ट्रेन की बोगी में बैठे तीन अपराधी सिगरेट पीने लगे. इसी ट्रेन में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाने के बड़हरा खुर्द टोला निवासी राजन सोनी अपने भाई राजा सोनी और मां सुगांति देवी के साथ सफर कर रहे थे. राजन सोनी ने हथुआ जंक्शन पर ट्रेन में सिगरेट पीने का विरोध किया. अपराधी और यात्रियों के बीच नोकझोंक हुई.
इसके बाद अपराधियों ने राजन सोनी को गोली मार दी. वहीं विरोध कर रहे एक अन्य यात्री फुलवरिया थाना क्षेत्र के माणिपुर निवासी विपिन कुमार को भी अपराधियों ने गोली मार दी. दोनों यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. जीआरपी इंस्पेक्टर राजेश कुमार मांझी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों का अापराधिक इतिहास रहा है. पुलिस तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है. रेल पुलिस ने घायल यात्रियों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version