शादी से महज एक दिन पहले कमरे की खिड़की तोड़कर प्रेमी संग फरार हुई युवती

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शादी से महज एक दिन पहले एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. युवती के परिजनों द्वारा गांव के ही पांच युवकों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस युवती की बरामदगी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, जादोपुर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 28, 2018 6:04 PM

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शादी से महज एक दिन पहले एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. युवती के परिजनों द्वारा गांव के ही पांच युवकों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस युवती की बरामदगी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, जादोपुर थाने के मलाही टोला की रहनेवाली युवती की बरात शनिवार (28 अप्रैल) को आने वाली थी. घर पर शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी. सभी लोग शादी के उत्साह में अपने-अपने काम में लगे थे. शादी से एक दिन पहले रात में युवती परिजनों के साथ खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गयी. सुबह में परिजन युवती को शादी की पहली रस्म के लिए बुलाने गये तो वह अपने कमरे में नहीं थी.

परिजनों ने हर तरफ खोजबीन की तो पता चला की कमरे की खिड़की टूटी हुई है. यह भी पता चला कि गांव के कुछ युवक घटना के बाद से गांव में नहीं हैं. परिजनों का आरोप है कि गांव के युवक ही बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिये हैं. पीड़ित युवती का भाई जादोपुर थाने के दुधनाथ कुमार समेत पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version