पापा, मेरी आंख बांध कर चार-पांच लोगों ने बंद कर रखा है…

गोपालगंज : शहर के वरिष्ठ वकील के अपहृत पुत्र ने मोबाइल पर परिजनों को फोन कर बताया कि किसीखासस्थान पर में आंख बांध कर चार-पांच लोगों ने बंद कर रखा है. फोन आते ही परिजन अनहोनी की आशंका से सहम गये. परिजनों ने इस मामले में नगर थाने को लिखित शिकायत देकर तत्काल कार्रवाई की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 4, 2018 8:10 PM

गोपालगंज : शहर के वरिष्ठ वकील के अपहृत पुत्र ने मोबाइल पर परिजनों को फोन कर बताया कि किसीखासस्थान पर में आंख बांध कर चार-पांच लोगों ने बंद कर रखा है. फोन आते ही परिजन अनहोनी की आशंका से सहम गये. परिजनों ने इस मामले में नगर थाने को लिखित शिकायत देकर तत्काल कार्रवाई की अपील की है. अपहरण की सूचना पर नगर थाने की पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी है. सरेया वार्ड नंबर छह के रहने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता विजय कुमार शाही के पुत्र चंद्र प्रकाश शाही उर्फ भीम अपनी बाइक से गुरुवार की सुबह थावे के लिए निकले थे.

जानकारी के मुताबिक, 12 बजे उनके मोबाइल से संपर्क भंग हो गया. 12.30 बजे फोन आया कि किसी मस्जिद में रखा गया है. रेयाज नाम के व्यक्ति के साथ चार-पांच लोग और मिल कर जान मारने की धमकी दे रहे हैं. इस फोन के आने के बाद पूरा परिवार दहशतजदा है. इस मामले की लिखित शिकायत कुमार सव्यसाची ने नगर थाने को दी है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

चंद्रप्रकाश शाही की पत्नी मधु देवी अपने बेटे निखिल, आदर्श तथा बेटी प्रियांशी के साथ आंसुओं में डूबी हुई है. वहीं, भाभी सिम्मी देवी ने कहा कि साजिश के तहत उनका अपहरण किया गया है. मामले में नगर थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार का कहना है कि अधिवक्ता के परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत दी गयी है. इसको गंभीरता से लेकर पुलिस जांच कर रही है. मोबाइल के नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. जल्द ही पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश हो जायेगा.

यह भी पढ़ें-
कोर्ट में पेशी के लिए आया था कुख्यात अपराधी, हथकड़ी के साथ कर गया खेल और…

Next Article

Exit mobile version