21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज : पति को बीवी नहीं बाइक चाहिए, पत्नी को घर से निकाला, पीड़िता ने थाने में लगायी न्याय की गुहार

गोपालगंज : पति को पत्नी नहीं, बाइक चाहिए. दहेज में बाइक नहीं मिली, तो पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया. पीड़ित पत्नी ने महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. महिला थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेकर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं. जानकारी के […]

गोपालगंज : पति को पत्नी नहीं, बाइक चाहिए. दहेज में बाइक नहीं मिली, तो पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया. पीड़ित पत्नी ने महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. महिला थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेकर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

जानकारी के मुताबिक, बैकुंठपुर थाने के एकडेरवा गांव की अनीता कुमारी की शादी सीवान जिले के बसंतपुर थाने के बलथरा गांव के गुड्डु कुमार के साथ हुई थी. ससुराल जाने के बाद दहेज में बाइक नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए पति ने पत्नी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा. कुछ दिन तो ऐसे ही चला, लेकिन छह माह बाद पत्नी के साथ मारपीट और गाली-गलौज की जाने लगी. पत्नी ने जब विरोध किया, तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया.

एक वर्ष से अनीता अपने पिता के घर पर रहती है. कई बार पंचायती भी हुई, लेकिन बाइक लिये बिना गुड्डू पत्नी को साथ रखने को तैयार नहीं है. जबकि, अनीता के पिता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं. शादी के समय पर लिये गये कर्ज को भी अनीता के पिता अभी तक नहीं चुका पाये है. इस कारण वह बाइक देने में असमर्थ है. परेशान अनीता कुमारी ने महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर महिला थानाध्यक्ष ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें