अवैध संबंध का विरोध पड़ा महंगा, निकाह के 10 वर्षों बाद बेगम को बच्चों सहित शौहर ने घर से निकाला

गोपालगंज : बेगम द्वारा शौहर के अवैध संबंध का विरोध करने पर शौहर इतना क्रोधित हो गया कि बेगम को बच्चों के साथ घर से ही निकाल दिया. पीड़ित महिला ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में मामला दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है. मामला जिले के मांझा थाना क्षेत्र का है. जानकारी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 11, 2018 3:22 PM

गोपालगंज : बेगम द्वारा शौहर के अवैध संबंध का विरोध करने पर शौहर इतना क्रोधित हो गया कि बेगम को बच्चों के साथ घर से ही निकाल दिया. पीड़ित महिला ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में मामला दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है. मामला जिले के मांझा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, जिले के मांझा थाना क्षेत्र के टोला दुलदुलिया निवासी रोशनी खातून का निकाह 10 वर्ष पहले गांव के ही नसीम नट के साथ हुआ था. शादी के बाद ससुराल जाने पर दहेज में एक लाख रुपये की मांग करते हुए प्रताड़ित किया जाने लगा. किसी तरह ससुराल में दी जा रही तकलीफ सहन करके भी पीड़िता ससुरालवालों की सेवा करती रही. इस बीच उसे दो बच्चे भी हो गये. लेकिन, प्रताड़ना का सिलसिला न तो कभी कम हुआ और न कभी थमा.

इधर, उसके शौहर का अवैध संबंध गांव की ही एक अन्य महिला से हो गया. जानकारी मिलने पर पीड़ित महिला अवैध संबंध का विरोध करने लगी. एक सप्ताह पहले शौहर को उस महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख कर बेगम ने विरोध किया. विरोध करने पर शौहर ने बेगम की बुरी तरह पिटाई कर दी. साथ ही दोनों बच्चों के साथ बेगम को घर से निकाल दिया. इतना ही नहीं, उसका शौहर उस महिला से दूसरा निकाह रचाने की तैयारी में लग गया है. पीड़ित महिला ने शौहर के साथ आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है.

Next Article

Exit mobile version