21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला अल्पावास गृह से आधी रात को फरार हुई 4 लड़कियां, भागने की तस्वीर सीसीटीवी में हुई कैद

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के राजवाही कॉलोनी की सरेया वार्ड संख्या एक में स्थित महिला अल्पावास गृह से शुक्रवार की देर रात चार लड़कियां फरार हो गयीं. फरार लड़कियों में दिल्ली की एक और बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली दो लड़कियां भी शामिल हैं. आधी रात को अल्पावास गृह […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के राजवाही कॉलोनी की सरेया वार्ड संख्या एक में स्थित महिला अल्पावास गृह से शुक्रवार की देर रात चार लड़कियां फरार हो गयीं. फरार लड़कियों में दिल्ली की एक और बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली दो लड़कियां भी शामिल हैं. आधी रात को अल्पावास गृह से भागने की पूरी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है. शनिवार की सुबह घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच की.

जिला परियोजना प्रबंधक प्रेम प्रकाश ने बताया कि मुख्यमंत्री नारी शक्ति योजना के अंतर्गत महिला विकास निगम द्वारा संचालित गोपालगंज अल्पावास गृह से चार लड़कियां फरार हुईं हैं. इनमें बंगाल के सिलीगुड़ी की मनीषा थापा, अनुष्का साक्षी, दिल्ली की सोनिया तथा मांझा थाना क्षेत्र की रहने वाली रानी कुमारी शामिल हैं.

अधिकारियों ने बताया कि अल्पावास गृह में कुल आठ लड़कियां थीं. रात के ढाई बजे सभी लोग सो रहे थे. इसी बीच कमरे से बाहर निकलकर रेलिंग के सहारे सभी लड़कियां नीचे उतर गयीं और गेट का फांद कर एक-एक कर फरार हो गयीं. घटना की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी. आईसीडीएस के जिला प्रोग्राम पदाधिकारी परमानंद साह और नगर थाने की पुलिस ने जांच की. अधिकारियों ने बताया कि पिछले वर्ष भी दो लड़कियां फरार हुईं थीं, जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका. नगर थाने में इस मामले को लेकर केंद्र संचालन करने वाले कर्मियों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें