गोपालगंज : मीरगंज थानाध्यक्ष का सर्विस रिवॉल्वर छीन की हवाई फायरिंग, बट से मार कर किया घायल

गोपालगंज : ट्रैफिक जाम हटा रहे मीरगंज के थानेदार पर अपराधियों ने हमला कर घायल कर दिया. इस दौरान अपराधियों ने थानेदार का सर्विस रिवॉल्वर छीन कर उसके बट से उनके सिर पर वार कर दिया. इससे थानेदार घायल हो गये. घायल थानेदार को इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया है. वहीं, पुलिस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 18, 2018 1:38 PM

गोपालगंज : ट्रैफिक जाम हटा रहे मीरगंज के थानेदार पर अपराधियों ने हमला कर घायल कर दिया. इस दौरान अपराधियों ने थानेदार का सर्विस रिवॉल्वर छीन कर उसके बट से उनके सिर पर वार कर दिया. इससे थानेदार घायल हो गये. घायल थानेदार को इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने थानेदार के रिवॉल्वर को बरामद कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के आने की सूचना पर जिले के मीरगंज शहर में ट्रैफिक जाम हटा रहे थानेदार मुकेश कुमार पर अपराधियों ने हमला कर दिया. अपराधियों ने थानेदार का सर्विस रिवॉल्वर छीन कर उनके सिर पर वार कर दिया. रिवॉल्वर के बट से वार करने के कारण थानेदार मुकेश कुमार का सिर फट गया. आनन-फानन में घायल थानेदार को इलाज के लिए हथुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पुलिस ने थानेदार के रिवॉल्वर को बरामद कर लिया है, जबकि आरोपित मौके से फरार होने में सफल हो गया. घटना की सूचना पर आरक्षी अधीक्षक राशिद जमा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

Next Article

Exit mobile version