सास के साथ इलाज कराने गयी थी बहू और फिर अचानक….

गोपालगंज : इलाज के लिये सास के साथ बाहर गयी बहू, सास को चकमा देकर बस स्टैंड से फरार हो गयी. घटना शहर के राजेन्द्र बस स्टैंड का है. पहले तो सास को कुछ समझ नहीं पायी. पूरे बस स्टैंड खाक छानने के बाद भी जब बहू का पता नहीं तो, सास नगर थाने पहुंच […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 23, 2018 5:48 PM

गोपालगंज : इलाज के लिये सास के साथ बाहर गयी बहू, सास को चकमा देकर बस स्टैंड से फरार हो गयी. घटना शहर के राजेन्द्र बस स्टैंड का है. पहले तो सास को कुछ समझ नहीं पायी. पूरे बस स्टैंड खाक छानने के बाद भी जब बहू का पता नहीं तो, सास नगर थाने पहुंच गयी. जहां उसने बहू के गुम होने का आवेदन देकर, पुलिस से तलाशने का गुहार लगायी.

भोरे थाना क्षेत्र के बलवा गांव के रहने वाली सास कमलावती देवी का कहना है कि शुक्रवार की सुबह वह अपनी बहू बबीता देवी का इलाज कराने शहर के एक डॉक्टर के पास आयी थी. डॉक्टर से दिखाने के बाद लौटने के क्रम में वह राजेन्द्र बस स्टैंड गोपालगंज बस पकड़ने पहुंची थी. बस में बैठने के बाद बहू बोली की कुछ सामान लेकर आते हैं. नीचे उतरने के बाद काफी देर तक वापस बस में नहीं आयी. जब बस खुलने लगा तो वह बहू की तालाश शुरू की. बहू नहीं लौटी तो वह बस से उतर गयी. चारों तरफ खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. उसके बाद रिश्तेदारों के पास फोन कर घटना की सूचना दी.

घटना की सूचना दिल्ली में रह रहे उसके बेटे को भी दी गयी. देर शाम तक बहू नहीं मिली तो वह घर लौट गयी. अगले दिन नगर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी देते हुए पुलिस से बहू को तलाशने की गुहार लगायी है. विदित हो कि भोरे थाना क्षेत्र के बलवा गांव के अशोक बैठा की शादी तीन वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सतराव थाना क्षेत्र के सतराव की रहने वाली बबीता देवी के साथ हुई थी. अशोक बैठा दिल्ली में नौकरी करता है और पत्नी बबीता गांव में सास के साथ रहती है. जिसका इलाज गोपालगंज के एक डॉक्टर के यहां पिछले एक माह से चल रहा था. उधर, मामला दर्ज कर नगर थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version