गोपालगंज में अपहरण के बाद मासूम की हत्या, शव उठाने पहुंची पुलिस से नोंकझोक के बाद बवाल

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में चार वर्षीय बच्चे की अपहरण के बाद निमर्म हत्या कर दी गयी. आज सुबह मासूम बच्चे का शव मिलने के बाद ग्रामीण उग्र हो गये. घटना भोरे थाना क्षेत्र के रकबा गांव की है. मृतक मासूम का नाम अनिकेष कुमार था, जो धर्मजीव गोड़ का पुत्र था. परिजनों के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 7, 2018 1:17 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में चार वर्षीय बच्चे की अपहरण के बाद निमर्म हत्या कर दी गयी. आज सुबह मासूम बच्चे का शव मिलने के बाद ग्रामीण उग्र हो गये. घटना भोरे थाना क्षेत्र के रकबा गांव की है. मृतक मासूम का नाम अनिकेष कुमार था, जो धर्मजीव गोड़ का पुत्र था.

परिजनों के मुताबिक शुक्रवार को अनिकेष कुमार का अपहरण कर लिया गया था. अपहरण के बाद परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की थी. परिजनों ने पुलिस पर त्वरित कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सड़क को जाम कर दिया. वहीं, परिजन रो-रो कर बेहाल हो गये हैं. बच्चे ने क्या बिगाड़ा था कि उसकी अपहरण कर हत्या कर दी गयी. इस शब्द को मृतक मासूम अनिकेष कुमार के पिता धर्मजीव गोड़ और उनकी मां रो-रो कर लोगों से पूछ रही थी.

चारपाई पर शव को रख कर उग्र ग्रामीण पुलिस के खिलाफ सड़क को जाम किये हुए हैं. इस मामले को लेकर चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. जबकि, परिजन बार-बार पुलिस को अपहरण की सूचना दिये जाने की बातें कह रहे हैं. आवेदन के बाद अगर पुलिस तत्पर हुई रहती तो शायद मासूम की जान बच गयी होती.

Next Article

Exit mobile version