नाबालिग से गैंग रेप कर किया वीडियो वायरल

गोपालगंज : बिहार में दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का एक और मामला प्रकाश में आया है. ताजा मामला गोपलगंज जिले के मोहम्मदपुर के दीपहू-पकड़ी गांव की है. जहां एक नाबालिग से गैंग रेप पर उसका वीडियो भी बनाया और बाद में उसे वायरल भी कर दिया. वीडियो में बच्ची को रेप के बाद मामले […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 5, 2018 2:13 PM

गोपालगंज : बिहार में दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का एक और मामला प्रकाश में आया है. ताजा मामला गोपलगंज जिले के मोहम्मदपुर के दीपहू-पकड़ी गांव की है. जहां एक नाबालिग से गैंग रेप पर उसका वीडियो भी बनाया और बाद में उसे वायरल भी कर दिया. वीडियो में बच्ची को रेप के बाद मामले को किसी से नहीं बताने और बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गयी है.

जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय नाबालिग पीड़िता बीते दो अगस्त की शाम को शौच करने के लिए गांव से बाहर जा रही थी. इसी दौरान गांव के ही तीन नाबालिग युवकों ने बच्ची को पकड़ लिया और खेत में सामूहिक दुष्कर्म की. वीडियो में पीड़िता लगातार इसका विरोध कर रही है. वहीं, दो लड़के पीड़िता को जबरन पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म की. घटना की जानकारी जब पीड़िता ने अपने घरवालों को दी तब इस मामले को पंचायती कर सुलझाने की कोशिश की गयी. पंचायती में मामला नहीं सुलझा तब घटना के दो दिन बाद पीड़िता के पिता के बयान पर मोहम्मदपुर थाने में गांव के ही तीन नाबालिग लड़कों को आरोपी बनाया गया है. जिसमें एक आरोपी स्थानीय पंचायत के मुखिया का बेटा भी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की तफतिश शुरू कर दी है. हालांकि, सभी आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं. एसपी राशिद जमा ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बता कही है.

Next Article

Exit mobile version