21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोस्त की बहन का अापत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया था वायरल, उसके बाद…

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में एक वर्ष पूर्व हुए चर्चित बृजेश हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि, दूसरा अभियुक्त फिलहाल गोपालगंज जेल में बंद है, जिसे पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. बृजेश की हत्या […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में एक वर्ष पूर्व हुए चर्चित बृजेश हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि, दूसरा अभियुक्त फिलहाल गोपालगंज जेल में बंद है, जिसे पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. बृजेश की हत्या सिर्फ इसलिए की गयी थी कि वो राजू के दोस्त की बहन का आपत्तिजनक वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

बता दें कि 7 जुलाई 2017 की रात बनकटा थाना क्षेत्र के सोहनपुर निवासी बृजेश चौरसिया की बरामदे में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. घटना के बाद मृत युवक की मां वसंती देवी की तहरीर पर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में लगी थी. इस घटना का पर्दाफाश न होने पर परिजनों व कई राजनीतिक दलों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठाये थे.

इधर, बनकटा थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक आरोपित सोहनपुर बाजार में है. पुलिस सोहनपुर बाजार पहुंची और एकडंगा के समीप घेराबंदी कर दी. यहां से राजू उर्फ विजय शंकर पांडेय, पुत्र दिनेश पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि, दूसरा राजू चौरसिया पुत्र रामा जी निवासी सोहनपुर बिहार के गोपालगंज जेल में है.

पुलिस के मुताबिक राजू उर्फ विजय शंकर ने बताया कि सड़क का विवाद था. बृजेश मुझे हमेशा परेशान करता रहता था. कई बार इसे लेकर हमारे बीच विवाद भी हुआ था. जबकि, राजू चौरसिया की बहन को बृजेश ने एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और उसका वीडियो वायरल कर दिया था. इसके बाद हम दोनों ने उसे मारने की योजना बनायी. सात जुलाई 2017 को बृजेश की बरामदे में सोते समय गोली मार कर हत्या कर दी. पूछताछ के बाद पुलिस ने राजू को जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें