किन्नर से पहले प्यार, बाद में कर ली शादी और अब 4 साल बाद…

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज केउचकागांवमें किन्नर से पहले प्यार फिर शादी और 4 साल बाद साथ रहने से इन्कार करने का एक मामला प्रकाश में आया है. ऐसा अब तक सिर्फ फिल्मों में ही देखने को मिलता था कि किन्नर के साथ शादी विवाह रचाया जा रहा है, लेकिन आज घटना हकीकत में भी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 29, 2018 4:28 PM

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज केउचकागांवमें किन्नर से पहले प्यार फिर शादी और 4 साल बाद साथ रहने से इन्कार करने का एक मामला प्रकाश में आया है. ऐसा अब तक सिर्फ फिल्मों में ही देखने को मिलता था कि किन्नर के साथ शादी विवाह रचाया जा रहा है, लेकिन आज घटना हकीकत में भी सामने आया है. मामला उचकागांव प्रखंड के दहीभत्ता गांव का है. गांव का एक युवक सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बड़हरिया गांव में रहने वाली एक किन्नर से पहले प्यार मोहब्बत किया. बाद में शादी कर ली और अब उसे रखने से इन्कार कर रहा है.

किन्नर महिला थाना के साथ-साथ दहिभत्ता पंचायत के ग्राम कचहरी में भी शिकायत की है, बताया जाता है कि दहीभत्ता गांव के साहेब हुसैन मियां का पुत्र सरफराज हुसैन उर्फ गोलू अपने मौसी के लड़के के शादी समारोह में डांस प्रोग्राम के लिए सीवान जिले के बड़हरिया थाने से आर्केष्ट्रा मंगवाया था. जिसमें गुड़िया किन्नर भी अायी थी. प्रोग्राम खत्म होने के बाद जाते समय गोलू ने गुड़िया किन्नर का मोबाइल नंबर ले लिया और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया.

इसी बीच 2014 से गोलू और गुड़िया के बीच प्यार मोहब्बत का खेल शुरू हो गया और यह प्यार मोहब्बत इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने एक दूजे का होने का फैसला किया और शादी रचा ली. जिसके बाद गुड़िया दहीभत्ता गांव में आकर साहब हुसैन के बहू के रूप में रहने लगी. बाद में गोलू और गुड़िया फिर बड़हरिया चले गये. शादी के 4 साल बीतने पर गोलू गुड़िया को रखने से इन्कार कर रहा है. इसके बाद गुड़िया किन्नर ने महिला थाना में शिकायत की.

मामला दहिभता पंचायत के सरपंच राज नारायण सिंह के न्यायालय में पहुंच गया. बुधवार के दिन सरपंच ने दोनों पक्षों को एक साथ बैठाकर हल निकालने का प्रयास किया. इसमें सरफराज उर्फ गोलू ने गुड़िया किन्नर के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया. गोलू की बात सुनते ही गुड़िया फफक कर रो पड़ी. बाद में समझाने बुझाने के बाद वह शांत हुई और 2 दिन का समय लेकर चली गयी. सरपंच ने कहा कि अगले सुनवाई की तिथि को समझौता के आधार पर फैसला कराने का प्रयास किया जायेगा. अगर बात नहीं बनती है तो ग्राम कचहरी उचित निर्णय लेगी.

Next Article

Exit mobile version