शादी के बाद न्यायालय में पहुंची युवती ने लगायी गुहार, कहा- हुजूर! मैं बालिग हूं और मर्जी से शादी की है

गोपालगंज : हुजूर! हम बालिग हैं. मर्जी से शादी कर ली. परिवार के लोग नहीं चाहते थे. अब मेरे जान को उनसे खतरा है. बुधवार को न्यायालय में अपहरण के मामले में जमानत के बिंदु पर हो रही सुनवाई के दौरान अचानक युवती ने पहुंच कर गुहार लगायी. युवती को कोर्ट में पहुंचने से पहले […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 5, 2018 7:21 PM

गोपालगंज : हुजूर! हम बालिग हैं. मर्जी से शादी कर ली. परिवार के लोग नहीं चाहते थे. अब मेरे जान को उनसे खतरा है. बुधवार को न्यायालय में अपहरण के मामले में जमानत के बिंदु पर हो रही सुनवाई के दौरान अचानक युवती ने पहुंच कर गुहार लगायी. युवती को कोर्ट में पहुंचने से पहले परिजनों ने रोकने की कोशिश की. युवती और उसके परिजनों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. एडीजे प्रथम भरत तिवारी की कोर्ट ने पूरे मामले को सुनने के बाद महिला पुलिस के साथ युवती को भेज दिया.

गौरतलब हो कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के लड़ौली गांव की सुनीता कुमारी के अपहरण करने की प्राथमिकी गत 19 मई को दर्ज करायी गयी थी. लड़की की मां गायत्री देवी ने अपनी बेटी को नाबालिग बताते हुए गांव के ही सुड्डु कुमार सहित चार लोगों को आरोपित बनाया था. इस बीच युवती ने सुड्डु कुमार से शादी कर ली. उधर, नामजद आरोपित सुड्डु की मां अग्रिम जमानत के लिए बुधवार को न्यायालय में पहुंची थी. इसी बीच युवती ने कोर्ट में उपस्थित होकर स्वयं को बालिग होने का साक्ष्य प्रस्तुत किया और आरोपितों पर गलत केस होने की बात कही. अपहरण के मामले में कोर्ट ने आरोपितों को सरेंडर करने को कहा. सरेंडर करने के बाद आरोपितों को केस से निजात मिल सकती है. कोर्ट ने कहा कि युवती बालिग है.

Next Article

Exit mobile version