JDU नेता हत्या मामला : नीतीश ने परिजनों से की बात, दिया कार्रवाई का भरोसा

मीरगंज (गोपालगंज) : बिहार के गोपालगंज में जदयू जिला महासचिव उपेंद्र सिंह की हत्या से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आहत हैं. मुख्यमंत्री ने मृतक की पत्नी मटिहानी नैन पंचायत की मुखिया नीलम देवी से फोन पर बात कर हत्या में संलिप्त दोषियों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिया. वहीं, पीड़ित परिवार को सरकार की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 15, 2018 5:29 PM

मीरगंज (गोपालगंज) : बिहार के गोपालगंज में जदयू जिला महासचिव उपेंद्र सिंह की हत्या से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आहत हैं. मुख्यमंत्री ने मृतक की पत्नी मटिहानी नैन पंचायत की मुखिया नीलम देवी से फोन पर बात कर हत्या में संलिप्त दोषियों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिया. वहीं, पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से हर संभव मदद करने तथा सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है. परिजनों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने हत्या पर गहरा दुख जताया.

वहीं, डीएम अनिमेष कुमार पराशर, पुलिस अधीक्षक राशिद जमां, एडीएम डॉ शिव नारायण सिंह, सदर और हथुआ एसडीओ के अलावा पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों ने गांव में कैंप किया. डीएम और एसपी ने परिजनों से मिलकर आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द करने का आश्वासन दिया. रात के करीब 12 बजे तक डीएम और एसपी समेत अन्य अधिकारी गांव में ही कैंप किये हुए थे. जदयू के सक्रिय नेता की हत्या के बाद कार्यकर्ताओं में आक्रोश दिखा.

जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह हथुआ विधायक रामसेवक सिंह, जदयू के प्रदेश महासचिव सह पूर्व विधायक मंजीत सिंह, जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय, जिलाध्यक्ष प्रमोद पटेल समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने परिवार से मिलकर पार्टी की ओर मदद करने का आश्वासन दिया है.

सात ठिकानों पर पुलिस का छापा
जदयू नेता की हत्या में संलिप्त अपराधियों के सात ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस अधीक्षक की ओर से गठित एसआईटी ने मीरगंज, हथुआ, जीगना गोपाल आदि ठिकानों पर छापेमारी की. एसआईटी में शामिल सूत्रों के मुताबिक आरोपित के घर पर भी छापेमारी की गयी, लेकिन आरोपित फरार हो चुके थे.

परिजनों की सुरक्षा बढ़ायी गयी
जदयू नेता की हत्या के बाद मुखिया और उनके परिवार के सदस्यों की पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है. घर पर पूरे दिन पुलिस बल तैनात दिखा. एसपी ने कहा कि स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस कैंप कर रही है. हर स्थिति से निबटने के लिए पुलिस को अलर्ट किया गया है.

Next Article

Exit mobile version