20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छेड़खानी का किया शिकायत तो… जाने फिर क्या हुआ

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अहिरौली गांव में छेड़खानी की शिकायत करने गये परिजनों पर जानलेवा हमला किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद […]

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अहिरौली गांव में छेड़खानी की शिकायत करने गये परिजनों पर जानलेवा हमला किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है. घायल रामदास राम, सुबास कुमार, संतोष राम तथा दो महिलाएं शामिल हैं.

घायलों ने बताया कि गांव में ही एक युवक छेड़खानी की घटना को अंजाम दे रहा था. युवक के परिजनों से इसकी शिकायत की गयी. जिसके बाद युवक और उसके परिजनों ने घर पर आकर लाठी-डंडा और धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. आसपास के लोगों के सहयोग से सभी घायलों को मीरगंज अस्पताल में लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

पीड़ित परिवारवालों का कहना है कि पुलिस मामले में किसी करे गिरफ्तारी नहीं की है. वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला मानसिक रूप से बीमार युवक का है. मानसिक रूप से बीमार युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की जा रही थी, जिसके बाद युवक के परिजनों ने मारपीट किया. बहरहाल पुलिस मामले की जांच की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें