कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्मृति को दिखाया काला झंडा, राहुल व लालू पर बरसीं, कहा, जितना उछालोगे पत्थर, उतना खिलेगा कमल

केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने युवा संकल्प सम्मेलन को किया संबोधित गोपालगंज : भारत सरकार की कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने युवा संकल्प सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व राबड़ी को ललकारते हुए कहा कि स्वार्थ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जितना पत्थर उछालोगे, देश में उतने ही कमल खिलेंगे. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 5, 2018 5:47 AM
केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने युवा संकल्प सम्मेलन को किया संबोधित
गोपालगंज : भारत सरकार की कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने युवा संकल्प सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व राबड़ी को ललकारते हुए कहा कि स्वार्थ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जितना पत्थर उछालोगे, देश में उतने ही कमल खिलेंगे. देश उनके 70 वर्षों के कार्य को देख चुका है.
उनके 70 वर्ष के कलंक को भाजपा ने महज चार वर्षों में धोने का कार्य किया है. गोपालगंज के मिंज स्टेडियम में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कल ही देश के प्रधानमंत्री को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर करने के लिए संयुक्त राष्ट्रसंघ के महासचिव एंतोनियो गुतारेस ने सर्वोच्च पर्यावरण पुरस्कार चैंपियंस ऑफ द अर्थ से सम्मानित किया है. गरीब घरों की महिलाएं धुएं के बीच तब चूल्हा जलाती थी तो उन्हें कई बीमारियों से जूझना पड़ रहा था.
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा
शहर के डाकघर चौक पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच केंद्रीय कपड़ा मंत्री को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया. इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी.
यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष राजकिशोर राम व अफाक खान समेत चार कार्यकर्ताओं को पुलिस हिरासत में लेकर थाना ले गयी. बाद में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के आग्रह पर उन्हें छोड़ा गया.
पोस्टर पर पोती कालिख : शहर में भाजपा की ओर से विभिन्न चौक-चौराहों पर लगे स्मृति ईरानी के पोस्टर पर असामाजिक तत्वों ने कालिख पोत दी. इसकी जानकारी होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में होर्डिंग व पोस्टर को बदल डाला. स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में मिंज स्टेडियम में पुलिस का पहरा रहा. काला वस्त्र पहन कर प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था.
काली शर्ट, साड़ी, दुपट्टा, गमछा यहां तक कि रूमाल ले जाने पर भी प्रतिबंध था. दूर-दूर से आये सैकड़ों की संख्या में युवकों को काले वस्त्र के कारण लौटा दिया गया, जिससे उनमें नाराजगी देखी गयी.
राहुल गांधी व लालू प्रसाद पर बरसीं केंद्रीय मंत्री
सीवान : गांधी मैदान में युवा संकल्प सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हुंकार भरते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कहा कि गांधी मैदान में आये जनमानस की आंखों में सीवान के युवाओं के बलिदान को हमने देखा.
हमने राजनीतिक हत्याओं एवं हथकंडों के बारे में सीवान की चर्चा पूरे देश में सुनी थी, लेकिन आज अपनी आंखों से स्वयं देख रही हूं. आज सुशासन की सरकार में खून से लथपथ सीवान से आतंक का सूर्यास्त हो चुका है.
अपने तीन पुत्रों को गंवाने वाले चंदा बाबू की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता की भूख में राहुल गांधी के साथ आलिंगन करने वाले लालू प्रसाद यादव को मैं चुनौती देती हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो इस पिता की आंखों में आंख डाल कर बात करें. उन्होंने कहा कि अपने तीन पुत्रों को गंवाने वाले पिता ने आतंक से हार नहीं मानी. आज यह पिता कह सकता है कि जिसने उनके पुत्रों का खून बहाया उसे उसने सलाखों के पीछे भेजवाने का काम किया.

Next Article

Exit mobile version