छेड़खानी के बाद दो पक्षों के लड़ाई में एसिड अटैक, आठ झुलसे

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में शुक्रवार को पंचायती के दौरान तेजाब से आठ लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. पीड़ित युवकों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए तीन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 5, 2018 10:41 PM

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में शुक्रवार को पंचायती के दौरान तेजाब से आठ लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. पीड़ित युवकों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है. तेजाब कांड के बाद जलालपुर गांव में दोनों पक्ष के बीच तनाव व्याप्त है.

परिजनों ने बताया कि गांव में रियाजुद्दीन के बेटे की शादी के लिए 30 सितंबर को बरात निकली थी. बरात से महिलाएं वापस लौट रही थीं. रास्ते में गांव के ही एक युवक ने महिलाओं पर तंज कसा. महिलाओं ने घर के सदस्यों से छेड़खानी किये जाने की शिकायत की. इसी मामले को लेकर आरोपित युवक के घर पर शुक्रवार को पीड़ित परिजनों की उपस्थिति में पंचायती हो रही थी.

पंचायती के दौरान ही विवाद बढ़ गया, जिसके बाद आरोपित युवक ने तेजाब से हमला कर दिया. इसमें मुस्ताक आलम, असरूद्दीन आलम, फैयाज आलम, फिरोज आलम, सेराज आलम, आजाद आलम, हसमुद्दीन मियां, महम्मद कासिम आलम गंभीर रूप से घायल हो गये. सदर अस्पताल में भर्ती घायलों की स्थिति नाजुक बतायी गयी. वहीं थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने कहा कि आरोपितों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version