21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक लेकर भागते पकड़े गये चोर, ग्रामीणों ने जमकर पीटा और फिर…

गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र में हो रहे लगातार बाइक चोरी से त्रस्त ग्रामीण बाइक लेकर भागते दो चोरों को पकड़लिया और जमकरपिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दी. बताया जाता है कि गुरुवार की शाम लगभग सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति बाइक चोरी कर भागते रंगे […]

गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र में हो रहे लगातार बाइक चोरी से त्रस्त ग्रामीण बाइक लेकर भागते दो चोरों को पकड़लिया और जमकरपिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दी. बताया जाता है कि गुरुवार की शाम लगभग सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति बाइक चोरी कर भागते रंगे हाथ पकड़ेगये है. सूचना पाकर मंदिर के विधि व्यवस्था में तैनात एसआई राजीव कुमार सिन्हा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि ग्रामीण और दुकानदार दो लोगो को पकड़ जमकर धुलाई कर रहे थे.

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान दुकानदार अजय कुमार पुरी ने बताया कि दो व्यक्ति एक हीरो स्पलेंडर प्लस से आये जिसपर से एक व्यक्ति उतर कर दुकानदार के बाइक पर बैठ गया. कुछ देर बाद बाइक पर बैठा व्यक्ति अपने पॉकेट से तेजी से चाभी निकाला और बाइक स्टार्ट कर भागने लगा. उसी दौरान बाइक मालिक की नजर बाइक लेकर भाग रहे चोरों पर पड़ी और वह जोर जोर से चिल्लाने लगा जिसपर ग्रामीण और दुकानदार मिलकर भाग रहे चोरों को पकड़ लिया गया. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने थावे पुलिस को दी. पुलिस द्वारा दोनों बाइक चोरों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया.

थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोर उचकागांव थाना के पिपराही निवासी नारायण बीन का पुत्र कयास बीन और सीवान जिला के बड़हरिया थाना के लकड़ी दरगाह निवासी तौफीक आलम का पुत्र सोहैल अख्तर बताया जाता है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान उनलोगों ने कई जगहों से बाइक चोरी की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि दोनों के विरुद्ध बाइक चोरी कर बेचने, चोरी का वाहन रखने को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. साथ ही दोनों बाइक चोरों को शुक्रवार के दिन जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें