मेला घुमने आयी 16 से 22 वर्ष की सात युवतियां लापता, परिजनों ने दर्ज करायी FIR

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में दशहरा मेला घुमने आयी सात युवतियां मेला से लापता हो गयी है. परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. मेला से लापता 16 वर्ष की किशोरियों से लेकर 22 वर्ष की युवतियां भी शामिल है. पुलिस मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है. मांझा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2018 5:35 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में दशहरा मेला घुमने आयी सात युवतियां मेला से लापता हो गयी है. परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. मेला से लापता 16 वर्ष की किशोरियों से लेकर 22 वर्ष की युवतियां भी शामिल है. पुलिस मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है.

मांझा थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी गुरुवार की रात अपने परिजनों के साथ शहर में मेला देखने आयी थी. पूरे शहर में घुमने के बाद किशोरी स्टेशन रोड स्थित राजा दल के समीप भीड़ के कारण अपने परिजनों से अलग हो गयी. कुछ देर में ही किशोरी का मोबाइल बंद हो गया. परिजनों ने चारों तरफ खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. दो दिनों तक खोजने के बाद नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.

वहीं, जादोपुर थाना क्षेत्र के नया टोला की रहने वाली दो किशोरियां भी शहर में मेला देखने आयी थी, लेकिन देर रात तक जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. जब कुछ पता नहीं चला तो थाने में आवेदन देकर दो युवकों को नामजद बनाते हुए शिकायत की है.उधर, सीवान के रहने वाली एक युवती अपने परिजनों के साथ गोपालगंज में मेला देखने आयी थी. परिजन अपनी गाड़ी आंबेडकर चौराहे पर खड़ी कर पैदल मेला में घुमने लगे. पोस्ट ऑफिस चौराहे तक सभी लोग साथ थे. कुछ देर में ही युवती भीड़ में कहां गुम हो गयी पता नहीं चला. खोजबीन की जब नहीं दिखी तो नगर थाने में इसकी सूचना दी गयी, लेकिन कही कुछ पता नहीं चला.

परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है. वही कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार से मेला घुमने आयी एक किशोरी व कोन्हवा मोड़ दो कशोरी मेला घुमने आयी थी, जहां से गायब हो गयी है. परिजनों ने कुछ युवकों को नामजद बताते हुए पुलिस को आवेदन दी है. पुलिस सभी मामलों को गंभीरता से लेकर जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version