अमृतसर हादसे में बिहार के राजेश भगत की मौत, शव के इंतजार में बेसुध पड़ी पत्नी

गोपालगंज : अमृतसर में हुए भयानक रेल हादसे में बिहार के गोपालगंज के रहनेवाले एक युवक की भी मौत हो गयी है. मृतक बरौली थाना क्षेत्र के सलोना गांव का राजेश भगत बताया गया. राजेश अमृतसर की कपड़ा कंपनी में मजदूरी करता था. राजेश की मौत के बाद उसकी पत्नी के फूट-फूट कर रोने से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2018 5:57 PM

गोपालगंज : अमृतसर में हुए भयानक रेल हादसे में बिहार के गोपालगंज के रहनेवाले एक युवक की भी मौत हो गयी है. मृतक बरौली थाना क्षेत्र के सलोना गांव का राजेश भगत बताया गया. राजेश अमृतसर की कपड़ा कंपनी में मजदूरी करता था. राजेश की मौत के बाद उसकी पत्नी के फूट-फूट कर रोने से सबका दिल पसीज गया.

हादसे के बाद पति की शव के इंतजार में बैठी पत्नी बेसुध पड़ी थी. उसकी बहन और चाची फुट-फूट कर रो रही थी. राजेश दो बच्चों के पिता थे. मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते थे. उनकी मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा है. मृतक के बड़े भाई ने कहा कि पांच माह पहले ही राजेश घर आये थे. अब छठ पूजा में आने के लिए कहा था.

इसी बीच हादसे की खबर मिली. परिजनों के मुताबिक राजेश अमृतसर में कपड़ा मिल में 10 साल से कम करता था. अब उसकी मौत के बाद पूरा परिवार गमगीन है. परिजनों के मुताबिक अमृतसर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दी है. रविवारको दाह संस्कार के लिए राजेश का शव पैतृक गांव लाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version