21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कश्मीर में सेना ने गोपालगंज के 60 लोगों को बचाया

गोपालगंज : जम्मू-कश्मीर की आपदा में फंसे गोपालगंज के 60 लोगों को सेना के जवानों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. सभी लोगों को मंगलवार की संध्या जम्मू एयरपोर्ट पर लाया गया. एयरपोर्ट पर पहुंचे लोगों ने अपने परिजनों को फोन कर सकुशल होने की बात कही. शुक्रवार तक इनके घर पहुंचने की संभावना है. […]

गोपालगंज : जम्मू-कश्मीर की आपदा में फंसे गोपालगंज के 60 लोगों को सेना के जवानों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. सभी लोगों को मंगलवार की संध्या जम्मू एयरपोर्ट पर लाया गया.

एयरपोर्ट पर पहुंचे लोगों ने अपने परिजनों को फोन कर सकुशल होने की बात कही. शुक्रवार तक इनके घर पहुंचने की संभावना है. ये जम्मू-कश्मीर के रामबाग शहर में सात दिनों से फंसे थे.

सुरक्षित बाहर निकाले गये लोगों में सदर प्रखंड के बसडिला गांव निवासी युनूस अली, प्रमोद कुमार, ललन कुमार, मशान थाना गांव के राजेश कुमार, अवधेश कुमार, बरौली के अनुज कुमार, सूरज कुमार आदि शामिल हैं. इनके घरों में खुशी लौट आयी है. वहीं अब भी कई लोगों के फंसे होने की भी सूचना है. उनकी कोई खबर पर नहीं मिल पा रही है. ऐसे में उनके परिजन परेशान हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें