22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : भीड़ ने दो लुटेरों को पीट कर मार डाला

थावे/गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले में शनिवार को एक पशु कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के क्रम तीन अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़ गये. आक्रोशित भीड़ ने लुटेरों को घेर लिया और ऑन द स्पॉट फैसला करते हुए दो आरोपियों को मौके पर ही मार डाला. जबकि एक आरोपी की […]

थावे/गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले में शनिवार को एक पशु कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के क्रम तीन अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़ गये. आक्रोशित भीड़ ने लुटेरों को घेर लिया और ऑन द स्पॉट फैसला करते हुए दो आरोपियों को मौके पर ही मार डाला. जबकि एक आरोपी की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक पशु कारोबारी थावे थाना क्षेत्र के हरदिया गांव से लौट रहे थे. तभी बाइक सवार तीन लुटेरों ने केसवपुर गांव के समीप अलहेरा इंटरनेशनल स्कूल के पास पिस्तौल की नोक पर उन्हें रोक लिया. इसके साथ ही अपराधियों ने उनसे 13 हजार रुपया नगद, मोबाइल आदि लूट लिया और भागने लगे. इसी दौरान पशु कारोबारी के चिल्लाने पर लुटेरों को आगे से क्रिकेट खेल रहे युवकों ने घेर लिया. उधर, पीछे से सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण लुटेरों पर टूट पड़े. भीड़ से घिरते देख बचने के लिए लुटेरों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. इस गोलीबारी में केसवपुर के एक युवक यासिन जो क्रिकेट खेल रहा था घायल हो गया. गोली लगते ही भीड़ बेकाबू हो गयी. ऑन द स्पॉट फैसला करते हुए दो लुटेरों को मौके पर ही मार डाला. जबकि एक की हालत गंभीर हो गयी.

घटना की सूचना पर थावे थानाध्यक्ष पंकज कुमार अर्ध सैनिक बलों के साथ घटनास्थल पहुंच गये. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ मनोज कुमार भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये. भीड़ से घायल आरोपी को मुक्त कराया गया और उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख रेफर कर दिया. उधर, मृत लुटेरों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. जबकि घायल लुटेरा की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के हिरामन यादव के पुत्र राजेंद्र यादव 20 वर्ष के रूप में किया गया हैं. मृत लुटेरों की पहचान को लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस कानून को हाथ में लेने वाले भीड़ पर भी कार्रवाई करेगी. पुलिस के अधिकारी इस मामले की अपने स्तर से जांच कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें