गोपालगंज में फर्जी डॉक्टर ने ली महिला की जान

गोपालगंज / बैकुंठपुर : आज गोपालगंज जिले में नीम हकीम खतरे जान वाली कहावत चरितार्थ हुई है. प्रखंड मुख्यालय के दिघवा दुबौली बाजार में फर्जी डॉक्टर ने प्रसव कराने आयी महिला की जान ले ली. महिला की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये. उधर, डॉक्टर क्लिनिक छोड़ कर फरार हो गया. बाद में पीड़ित […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 10, 2015 8:54 PM

गोपालगंज / बैकुंठपुर : आज गोपालगंज जिले में नीम हकीम खतरे जान वाली कहावत चरितार्थ हुई है. प्रखंड मुख्यालय के दिघवा दुबौली बाजार में फर्जी डॉक्टर ने प्रसव कराने आयी महिला की जान ले ली. महिला की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये. उधर, डॉक्टर क्लिनिक छोड़ कर फरार हो गया.

बाद में पीड़ित परिजनों के बयान पर बैकुंठपुर थाने में डॉ. आर.के. सिंह, आशा शांति देवी को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस पूरे घटना को गंभीरता से लेकर डॉक्टर और आशा की तलाश में जुट गयी है. पुलिस अस्पताल के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है. ध्यान रहे कि महम्मदपुर थाने के मझवलिया गांव निवासी मुन्ना सिंह की पत्नी 35 वर्षीया कविता देवी को प्रसव पीड़ा होने पर बैकुंठपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भरती कराया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर बता कर रेफर कर दिया गया.

दूसरी ओर मौजूद आशा शांति देवी ने सदर अस्पताल ले जाने के बदले परिजनों को समझा कर कमीशन की लालच में दिघवादुबौली स्थित एक निजी क्लिनिक में भरती करा दिया, जहां मोटी रकम लेने के बाद भी डॉक्टर ने लापरवाही की और महिला ने दम तोड़ दिया. इसके बाद मौके पर जुटे परिजन आक्रोशित हो गये और हंगामा करना शुरू कर दिया. परिजनों के गुस्से को देख डॉक्टर क्लिनिक बंद कर भाग निकला. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा रहा.

Next Article

Exit mobile version