गोपालगंज में इंटर की छात्रा पर तेजाब से हमला

गोपालगंज : जिले में एक अर्ध विक्षिप्त युवक ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. इस युवक ने इंटर की छात्रा के शरीर पर तेजाब फेंक दिया है. घटना में छात्रा पूरी तरह झुलस गयी है. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया है. मामला रविवार का है जब शाहीना […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 22, 2016 8:24 AM

गोपालगंज : जिले में एक अर्ध विक्षिप्त युवक ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. इस युवक ने इंटर की छात्रा के शरीर पर तेजाब फेंक दिया है. घटना में छात्रा पूरी तरह झुलस गयी है. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया है. मामला रविवार का है जब शाहीना परवीन नाम की छात्रा जो मीरगंज के सवरेजी गांव की रहने वाली है. सिरफिरा छात्र छात्रा को जबरन लिफ्ट लेने की जिद कर रहा था. छात्रा ने जब इंकार कर दिया तब उसने गुस्से में आकर उसके शरीर पर तेजाब फेक दिया. घटना के बाद से इलाके में दहशत है वहीं आरोपी छात्र अभी तक फरार है.

जानकारी के मुताबिक छात्रा इंटर में पढ़ती है और 24 फरवरी से शुरू हो रही इंटर की परीक्षा में साथ ले जाने और ले आने की जीद पर अड़ा था. पुलिस इसे एकतरफा प्रेम वाला मामला मान रही है और जांच में जुटी हुई है. वहीं परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले उनके दरवाजे पर आकर गांव का ही एक युवक गुड्डू साह हंगामा किया था और छात्रा को बिना उसकी मर्जी के अपने साथ स्कूल ले जाना चाहता था. मीरगंज थाने में इस वारदात की प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी घटना के बाद से फरार है. छात्रा फिलहाल अस्पताल के बर्न वार्ड में जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

Next Article

Exit mobile version