टीवी पर ओवैसी का बयान सुन 90 वर्षीया महिला सदमे में, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

गोपालगंज: हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआइएमआइएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलने से संबंधित बयान से नगर थाने के एकडेरवा गांव निवासी 90 वर्षीया रसीदन खातून को सदमा लगा है. वह अपने घर में उस वक्त ओवैसी के बयान वाली खबर देख रही थी. सदमा लगने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 17, 2016 8:43 PM

गोपालगंज: हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआइएमआइएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलने से संबंधित बयान से नगर थाने के एकडेरवा गांव निवासी 90 वर्षीया रसीदन खातून को सदमा लगा है. वह अपने घर में उस वक्त ओवैसी के बयान वाली खबर देख रही थी. सदमा लगने से तबीयतखराबहोने पर उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया.

गुरुवार को इस मामले को लेकर रसीदन के बेटे कुरबान अंसारी ने ओवैसी के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट में देशद्रोह का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया. न्यायालय ने मुकदमे को सुनवाई के लिए सुरक्षित रखा है. महिला के बेटे ने दायर मुकदमे में आरोप लगाया है कि उसकी मां 16 मार्च की शाम एक चैनल पर ओवैसी के विवादित बयान ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलनें से संबंधित खबर देख रही थी, तभी अचानक सदमा लगा और वह बेहोश होकर गिर पड़ी. चिकित्सक के पास इलाज कराने के बाद रसीदन खातून होश में आयी. उसके बेटे ने ओवैसी के बयान को देशद्रोह समझ कर सदमा लगने का आरोप लगाया है.

Next Article

Exit mobile version