बिहार : हाइवे पर ट्रक और स्कॉर्पियों में भिड़ंत, 12 यात्री घायल

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजजिलेमें नेशनल हाइवे-85 पर नगर थाना क्षेत्र के चौराव के समीप अनियंत्रित बस और स्कॉर्पियो के बीच सीधी टक्कर में 12 यात्री घायल हो गये. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. उधर, घायल यात्रियों को तत्काल इलाज के लिए आसपास के लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया. तत्काल अतिरिक्त डॉक्टरों को बुलाना पड़ा. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 5, 2016 10:37 PM

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजजिलेमें नेशनल हाइवे-85 पर नगर थाना क्षेत्र के चौराव के समीप अनियंत्रित बस और स्कॉर्पियो के बीच सीधी टक्कर में 12 यात्री घायल हो गये. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. उधर, घायल यात्रियों को तत्काल इलाज के लिए आसपास के लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया. तत्काल अतिरिक्त डॉक्टरों को बुलाना पड़ा. हालांकि दो यात्रियों की हालत गंभीर देख उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

घायलों में मुजफ्फरपुर के एक ही परिवार के सात लोग शामिल हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दिन के 11.30 बजे थावे मंदिर से दर्शन कर स्कॉर्पियो अपने घर मुजफ्फरपुर लौटने के दौरान चौराव के समीप गोपालगंज से सीवान जा रही बस से टकरा गयी.हादसेमें बारह लाेगघायलहोगये. घायलों को अस्पताल में भरती कराये जाने के साथ ही पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version