Bihar : दुष्‍कर्म के बाद शव को पेड़ से लटकाया, आक्रोश

गोपालगंज : जिले से दुराचार के बाद हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. मामला गोपालपुर थाने के धर्मपुर गांव के पास का है. जहां दुष्कर्मियों ने एक युवती को दुष्कर्म के बाद उसके शव को निर्वस्त्र अवस्था में पेड़ से टांग दिया. घटना के बाद से आस-पास के गांव के लोगों में काफी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 8, 2016 9:26 AM

गोपालगंज : जिले से दुराचार के बाद हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. मामला गोपालपुर थाने के धर्मपुर गांव के पास का है. जहां दुष्कर्मियों ने एक युवती को दुष्कर्म के बाद उसके शव को निर्वस्त्र अवस्था में पेड़ से टांग दिया. घटना के बाद से आस-पास के गांव के लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं पुलिस का कहना है कि वह मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन कर रही है.

पेड़ से लटका मिला शव

जानकारी के मुताबिक लोगों ने सुबह-सुबह पेड़ पर एक युवती का निर्वस्त्र अवस्था में शव लटके हुए देखा. उसके गले में कॉटन का गमछा लिपटा हुआ था जिसके सहारे उसे पेड़ पर टांगा गया था. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के मुताबिक पेड़ के पास शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं. शव की अवस्था को देखकर साफ लग रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है. उसके बाद दुष्कर्मियों ने उसकी हत्या कर दी है.

मामले की जांच शुरू

पुलिस इस घटना के बाद सकते में है. युवती को गमछे का फंदा बनाकर लटकाने की घटना पूरे जिले में आग की तरह फैल गयी है. पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. डीएसपी ने बताया कि पूरे मामले को पुलिस गंभीरता के साथ देख रही है और बहुत जल्द छानबीन के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version