बिहार : गोपालगंज में नर्सिंग होम संचालक से मांगी 20 लाख की रंगदारी

महम्मदपुर/गोपालगंज:बिहारके गोपालगंजमें अपराधियों ने एक नर्सिंग होम संचालक से 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की है. अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने परजानसे मारनेकी धमकी भी दी है. रंगदारी की मांग एसएमएसके जरिये की गयी है. मैसेज मिलने के बाद नर्सिंग होम संचालक का परिवार भयभीत है. पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही छानबीन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 23, 2016 8:12 PM

महम्मदपुर/गोपालगंज:बिहारके गोपालगंजमें अपराधियों ने एक नर्सिंग होम संचालक से 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की है. अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने परजानसे मारनेकी धमकी भी दी है. रंगदारी की मांग एसएमएसके जरिये की गयी है. मैसेज मिलने के बाद नर्सिंग होम संचालक का परिवार भयभीत है. पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही छानबीन में जुट गयी है.

बताया गया है कि महम्मदपुर मोड़ स्थित राहुल हॉस्पिटल के संचालक राहुल कुमार सिंह को अपराधियों ने शुक्रवार की शाम मैसेज कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. मैसेज रात आठ बजे जब देखा, तो उनके होश उड़ गये. एसएमएस में एसबीआइकीएक खाता संख्याभी भेज गया और रकम इसी में जमा करने के लिए कहा गया है. ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की बात कही गयी है.

हॉस्पिटल के संचालक ने महम्मदपुर थाने में मामले की जानकारी दी. इसके बाद तत्काल पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुट गयी है. थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है. जल्द ही मामले की तहकीकात कर ली जायेगी.

Next Article

Exit mobile version