बिहार : गोपालगंज में व्यवसायी से मांगी 10 लाख की रंगदारी

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में बरौली बाजार में गैस एजेंसी के लिए गोदाम का निर्माण करा रहे बांका के व्यवसायी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रंगदारी मांगे जाने से डरे-सहमे व्यवसायी ने काम बंद कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है. पुलिस ने इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 26, 2016 10:59 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में बरौली बाजार में गैस एजेंसी के लिए गोदाम का निर्माण करा रहे बांका के व्यवसायी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रंगदारी मांगे जाने से डरे-सहमे व्यवसायी ने काम बंद कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है. पुलिस ने इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

पीड़ित व्यवसायी नागेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि दिव्यांग कोटा के तहत इंडेन गैस एजेंसी मिली थी. एजेंसी के लिए गोदाम का निर्माण कार्य चल रहा था. निर्माण कार्य स्थल पर पहुंच आधा दर्जन लोगों ने गैस गोदास्के निर्माण कार्य कराने से पूर्व 10 लाख रुपये की रंगदारी राशि मांगी. रंगदारी के रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

घटना से दहशत में आये व्यवसायी ने तत्काल काम को बंद कर दिया. पीड़ित व्यवसायी ने किशोर सिंह, संतु पटेल, रामकुमार सिंह, समेत अन्य को आरोपित बनाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version