बिहार पुलिस के जवानों की करतूत, गोपालगंज के सब जज की कर दी पिटाई

गोपालगंज : बिहार पुलिस ने आज एक अजीबोगरीब कारनामा कर दिखाया है. गोपालगंज में पुलिस ने किसी और को नहीं बल्कि सिविल कोर्ट में तैनात एसीजेएम प्रथम श्रेणी प्रभुनाथ सिंह की ही पिटाई कर दी है. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी मच गयी और जिला व्यवहार न्यायालय के वकीलों ने गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 30, 2016 9:12 PM

गोपालगंज : बिहार पुलिस ने आज एक अजीबोगरीब कारनामा कर दिखाया है. गोपालगंज में पुलिस ने किसी और को नहीं बल्कि सिविल कोर्ट में तैनात एसीजेएम प्रथम श्रेणी प्रभुनाथ सिंह की ही पिटाई कर दी है. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी मच गयी और जिला व्यवहार न्यायालय के वकीलों ने गुरुवार को कार्य का बहिष्कार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को सिविल कोर्ट गोपालगंज के सब जज प्रभुनाथ सिंह रोजाना की तरह अपने दो पहिया वाहन से कोर्ट आ रहे थे. उसके बाद शहर के मौनिया चौक के पास ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. सब जज ने अपना परिचय पुलिसकर्मियों को दिया. पुलिसकर्मी नहीं माने और जज के साथ धक्का-मुक्की करने के साथ बदसलूकी की.

सिविल कोर्ट में कार्यरत अधिवक्ताओं के मुताबिक दोषी पुलिसकर्मियों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं इस घटना के बाद से वकीलों में आक्रोश है.

Next Article

Exit mobile version