28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के गोपालगंज में दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, बवाल और तोड़फोड़

गोपालगंज (हथुआ) : गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने हथुआ थाने के पास बुधवार को दिनदहाड़े दवा व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात के बाद अपराधी बाइक से भाग निकले. मृतक व्यवसायी हथुआ थाने के मनीछापर गांव निवासी याहिया अंसारी का पुत्र सरवर अंसारी बताया गया है. उधर, व्यवसायी की हत्या की खबर […]

गोपालगंज (हथुआ) : गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने हथुआ थाने के पास बुधवार को दिनदहाड़े दवा व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात के बाद अपराधी बाइक से भाग निकले. मृतक व्यवसायी हथुआ थाने के मनीछापर गांव निवासी याहिया अंसारी का पुत्र सरवर अंसारी बताया गया है. उधर, व्यवसायी की हत्या की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. व्यवसायियों ने बाजार की दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ सड़क पर आगजनी कर जाम कर दी.

दुकान में घुस कर मारी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों ने बुधवार की दोपहर करीब ढाई बजे सरवर अंसारी की दुकान पर बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे. अपराधियों ने बाइक से उतरते ही दुकान में घुस कर व्यवसायी को गोलियों से भून डाला. वारदात के बाद बाइक से दोनों अपराधी फरार हो गये. आसपास के लोग घायल दवा व्यवसायी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर गये, जहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. लेकिन, बीच रास्तें में ही व्यवसायी ने दम तोड़ दिया.

हथुआ बाजार मेंदहशत, तोड़फोड़

घटना के बाद हथुआ बाजार के व्यवसायियों का गुस्सा भड़क उठा. हथुआ थाने के बाहर टैक्सी स्टैंड के पास टायर जला कर प्रदर्शन व नारेबाजी शुरू कर दी. लोगों ने हथुआ हॉस्पिटल में भी तोड़फोड़ की. हत्या के विरोध में बाजार की सभी दुकानें बंद करा दी गयीं. उधर, हथुआ बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. जिले के एक दर्जन से अधिक थानों की पुलिस को हथुआ के विभिन्न चौक – चौराहों पर तैनात कर दिया गया. वरीय अधिकारी सहित प्रशिक्षु डीएसपी विभेष कुमार,एसडीओ प्रमोद कुमार राम, हथुआ डीएसपी इम्तियाज अहमद, डीसीएलआर नुरुल एन, मीरगंज इंस्पेक्टर रामसेवक सिंह यादव, मीरगंज थानाध्यक्ष अक्षय लाल यादव सहित दस थानों की पुलिस कैंप कर रही है.

एसपी घटनास्थल पर पहुंचे

वारदात की खबर मिलते ही स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए गोपालगंज के एसपी रविरंजन कुमार भी मौके पर पहुंच गये. एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद उग्र व्यवसायियों से शांति की अपील की. एसपी के नेतृत्व में वरीय पुलिस अधिकारियों की टीम स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए देर रात तक कैंप किये हुए थी.

अपराधियों के मिले सुराग : एसपी

एसपी रविरंजन कुमार ने कहा कि हत्या में संलिप्त अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार विशेष टीमें अलग – अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी. वैसे एसपी गैंग में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को अहम सुराग मिल चुका है. एसपी ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए परिजन और व्यवसायियों से सहयोग की अपील की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें