बिहार : गोपालगंज में दवा व्यवसायी की गोली मार हत्या, विरोध में आगजनी

हथुआ (गोपालगंज) : बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने हथुआ थाने के पास बुधवार को दवा व्यवसायी हथुआ थाने के मनीछापर गांव निवासी याहिया अंसारी के पुत्र सरवर अंसारी की गोली मार कर हत्या कर दी और बाइक से भाग निकले. इसके विरोध में व्यवसायियों ने दुकानें बंद कर आगजनी की तथा सड़क जाम कर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 11, 2016 6:52 AM
हथुआ (गोपालगंज) : बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने हथुआ थाने के पास बुधवार को दवा व्यवसायी हथुआ थाने के मनीछापर गांव निवासी याहिया अंसारी के पुत्र सरवर अंसारी की गोली मार कर हत्या कर दी और बाइक से भाग निकले. इसके विरोध में व्यवसायियों ने दुकानें बंद कर आगजनी की तथा सड़क जाम कर दी.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया किबुधवार की दोपहर करीब ढाई बजे सरवर अंसारी की दुकान पर बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे. अपराधियों ने बाइक से उतरते ही दुकान में घुस कर व्यवसायी को गोली मार दी. आसपास के लोगों ने घायल दवा व्यवसायी को अनुमंडलीय अस्पताल में
भरती कराया, जहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. लेकिन, बीच रास्ते में ही व्यवसायी ने दम तोड़ दिया.
अपराधियों के मिले सुराग : एसपी : एसपी रविरंजन कुमार ने कहा कि हत्या में संलिप्त अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार विशेष टीमें अलग – अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी.
वैसे एसपी गैंग में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को अहम सुराग मिल चुका है. एसपी ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए परिजन और व्यवसायियों से सहयोग की अपील की है.

Next Article

Exit mobile version