22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : गोपालगंज में खजुरबानी के बाद कर्णपुरा में जहरीली शराब से एक युवक की मौत

गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंजके खजुरबानी में जहरीली शराब से 20 लोगों की मौत होने के बाद भीजिले में शराब बिक्री का काला कारोबार नहींथमतानहीं दिख रहा है. रविवार को कुचायकोट थाना के कर्णपुरा गांव में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक युवक इसी गांव के रामनाथ राम का पुत्र विजय […]

गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंजके खजुरबानी में जहरीली शराब से 20 लोगों की मौत होने के बाद भीजिले में शराब बिक्री का काला कारोबार नहींथमतानहीं दिख रहा है. रविवार को कुचायकोट थाना के कर्णपुरा गांव में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक युवक इसी गांव के रामनाथ राम का पुत्र विजय बहादुर राम (40) था. मरने से पहले सदर अस्पताल में सिविल सर्जन के मौजूदगी में डॉक्टरों के समक्ष शनिवार को शराब पीने की बात लिखित स्वीकार की है.

उधर, घटना की सूचना मिलते ही डीएम राहुल कुमार ने डीसीएलआर विमल कुमार सिंह को सदर अस्पताल में भेजकर जांच करने का आदेश दिया. युवक की स्थिति बिगड़ने पर डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज में पहुंचने पर डॉक्टरों ने विजय बहादुर राम को मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि कर्णपुरा गांव में शराब कीबिक्रीहो रही थी. शनिवार को गांव में ही शराब पीने के बाद विजय बहादुर घर पहुंचा था. स्थिति बिगड़ने पर रविवार की सुबह इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भरती कराया गया.

सदर अस्पताल में सिविल सर्जन डॉ मधेश्वर प्रसाद शर्मा, मेडिसीन चिकित्सक डॉ कैशर जावेद, नशा मुक्ति अस्पताल के चिकित्सक ने इलाज करने के बाद तत्काल मेडिकल कॉलेज रेफर किया. रेफर करने से पहले मृतक के भाई लाल बिहारी राम ने भी पुलिस को शराब पीने से स्थिति बिगड़ने का बयान दिया. पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गयी है. इसके पहले खजुरबानी में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें